Sunday, October 26, 2008

इतराते बाजार की इबारतों ने हाशियों पर पहुंचाया सुर्खियों को...

धनतेरस दीवाली की अगुवाई मे सजे-धजे बाजार को बयां करने वाले रंगीन आकर्षक विज्ञापनों के बीच सुर्खियों को थोड़ी-बहुत जगह ही नसीब हो सकी है। लेकिन सुर्खियों मे भाजश की राष्ट्रीय अध्यक्ष उमा भारती की चुनावी सभाओं पत्रकार वार्ता को काफी स्थान मिला है।

इस खबर को दैनिक जागरण व दैनिक भास्कर ने ' हिन्दू संगठनों को बदनाम करने की साजिश' व नवदुनिया ने ' प्रज्ञा ऐसा नहीं कर सकती' शीर्षक से प्रमुखता से छापा है।
अन्य खास खबरों में राज एक्‍स्प्रेस ने ' पहल रंग लाई ' शीर्षक से लगाई अपनी पहली सुर्खी मे शहर के कचरे को, उत्पादक उपयोग के लिए एक सीमेण्ट फैक्टरी को भेजे जाने की योजना पर अमल शुरू होने की खबर लगाई है। वहीं दैनिक भास्कर ने पुलिस विभाग द्वारा अपने कर्मचारियों को 'हमारा दायित्व' नामक फिल्म दिखा कर चुनाव की तैयारी कराए जाने की खबर लगाई है। अखबार लिखता है कि अकेले सागर जिले मे ही इस फिल्म की एक हजार से ज्यादा सीडीयां बांटी जा चुकीं हैं साथ ही एक उपयोगी नियम कानूनी की जानकारी देने वाली पॉकेट डायरी भी बांटी जा रही है।
इसके अलावा सागर जिले के अहिरवार समाज द्वारा इस क्षेत्र की दो आरक्षित सीटों मे से एक पर भी अहिरवार समाज के संभावित प्रत्याशी का नाम पेश नहीं करने से नाराज होकर विधानसभा मे सभी राजनैतिक दलों, खासकर भाजपा का, मतदान नहीं कर बहिष्कार करने के ऐलान की खबर को भी अखबारों ने बेहद तवज्जो दी है। दैनिक जागरण ने ' भाजपा को फिर लग सकता है झटका', दैनिक आचरण ने ' ...तो अहिरवार समाज के लोग मतदान नहीं करेंगें' व नवदुनिया ने ' अब अहिरवार समाज ने आखें दिखाईं' शीर्षक से इस खबर को छापा है।

1 comment:

  1. priyank tantway,indore, Madhya Pradesh

    manhgai chahe kitni hi bad jai bharat main dhanteras par khareeddari to jamkar hi hoti hai.share baazaar chahe aasman choomen chahe dhiil chate diwali ke bazar roshan rahengey hi yehi hai bhartiya sanskriti.

    ReplyDelete

If you have something to say about any News, Issues or about any thing under the sun. Just write in the blank space given below and Post It.We always welcome your comments and opinions.

 
© Media Watch Group-Copyright to Visitors Sagar Watch